बुधवार, 18 जनवरी 2012

अपना दल लड़ रहा है सर्वसमाज की लड़ाई



देश मे लोकतान्त्रिक व्यवस्था मेँ बुनियादी सुधार करने वाले चुनाव आयोग जैसी सर्वोच्च संवैधानिक संस्था पर पहली बार बसपा प्रमुख ने हाथियोँ के साथ-साथ उनकी लुभावनी मूर्तियोँ को ढकने के आदेश दिये जाने को चुनौती देकर अपने आप को दलित विरोधी करार दिया है।
अपना दल के प्रदेश प्रवक्ता आर॰ बी॰ सिँह पटेल ने कहा कि दलितोँ के मसीहा और भारतीय संविधान के निर्माता डा॰ भीमराव अम्बेडकर सदैव लोकतान्त्रिक मूल्योँ एवं संवैधानिक संस्थाओँ के अस्तित्व की पूरी सुरक्षा के पक्षधर रहे हैँ।चुनाव आयोग द्वारा लिये गये निर्णय पर प्रतिक्रिया देकर डा॰ अंबेडकर का भी अपमान किया है।
आज देश मेँ चुनाव आयोग ने जहाँ एक ओर माफियाओँ पर अंकुश लगाने के साथ-साथ काले धन और इसके कारोबारियोँ पर शिकंजा कसकर आम जनता को यह संदेश दिया है कि चुनाव आयोग की नजर से कुछ भी छुपा नही है,और भयभीत होने की जरूरत नही है।इसलिये आज बसपा द्वारा जिन माफियाओँ को संरक्षण देकर चुनाव को प्रभावित करने की चाल चलने की कोशिश की जा रही है उससे भ्रमित न होँ।
श्री पटेल ने आगे बताया कि सर्वसमाज की बात करना बसपा का केवल ढकोसला भर है।सर्वसमाज की वास्तविक लड़ाई तो अपना दल पूरे प्रदेश मेँ लड़ रहा है।इस बार के विधानसभा चुनावोँ के परिणाम अप्रत्याशित होँगे,और उत्तर प्रदेश मेँ बनने वाली कोई भी सरकार अपना दल के सहयोग के बगैर नहीँ बनेगी।

1 टिप्पणी:

  1. ES BAR JAROOR SATTA MEIN BHAJIDARI HOGI.
    TAKE VERY CAREFUL DECISION IN KURMI BAHULYA AREA WHICH MAY CAUSE OF WININGS THESE IMPORTANT SEAT LIKE PRATAPGARH SADAR VIDHANSABHA
    IN SADAR 70 THOUNDS KURMI HAIN JO APNE BIRADAR KA BIDHAYK CHATEN HAIN ESLIYA KRIPYA YAHAN SE KURMI BIRADAR KO TICKET DEIN
    APNADAL JINDABAD

    जवाब देंहटाएं