बुधवार, 26 दिसंबर 2012

अपना दल अपने बूते लड़ेगी लोस चुनाव : अनुप्रिया पटेल

जौनपुर: अपना दल ने आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में किसी भी अन्य दल के साथ चुनावी तालमेल करने से इंकार किया है। पार्टी ने अपने बूते पर ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने का मन बनाया है।
उक्त बातें पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव, प्रवक्ता व विधायक अनुप्रिया पटेल ने सोमवार को 'दैनिक जागरण' से वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि पार्टी की स्थिति पूर्वाचल में बेहद मजबूत है। यहां सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे जबकि पश्चिमी जिलों में कुछ जगहों को छोड़कर अभी पार्टी द्वारा चुनावों को लेकर कोई बहुत दावेदारी नहीं की जा सकती। यहां अभी संगठन को और गति दिए जाने की कोशिश चल रही है। लोकसभा चुनावों में पार्टी द्वारा बेहतर छवि के लोगों को ही प्रत्याशी बनाया जाएगा। अपराधी छवि के लोगों को पार्टी में किसी भी तरह की घुसपैठ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
पार्टी की चुनावी मुहिम को लेकर वह और पार्टी के अन्य पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश भर के जिलों के लगातार दौरे किए जा रहे हैं। किसानों को खाद की समय पर उपलब्धता, सिंचाई के लिए बिजली की आपूर्ति, गन्ने व धान क्रय केंद्रों पर उनका शोषण रोकने के लिए अपना दल शुरू से ही संघर्षरत है। किसानों की कर्ज माफी में सरकार द्वारा जिस नीति को अपनाया गया है वह धोखा है। उन्होंने कहा कि गैंगरेप एवं बलात्कार की घटनाएं दिल दलहाने वाली हैं। इन घटनाओं के अपराधियों को कठोरतम सजा जल्द दी जानी चाहिए।
विधायक श्रीमती पटेल ने कहा कि प्रोन्नति में आरक्षण दिए जाने संबंधी मामले में केवल अनुसूचित जाति, जनजाति को ही केंद्र बिन्दु बनाकर पिछड़े वर्ग, अति पिछड़े वर्ग, सामान्य वर्ग के निर्धन व अल्पसंख्यक समाज के हितों की सीधे-सीधे अनदेखी की गई, इसका हम पुरजोर विरोध करते हैं। उनके साथ प्रेस मीडिया सचिव दिनेश शुक्ला भी रहे।

3 टिप्‍पणियां:

  1. apna dal kamera, pichhada, alpsankhyak, garibo ki party hai aur apna dal akele dam par chunav lad kar is hindustan me apni hissedari de iske liye meri shubhkamnaye aap k sath hai...

    -Raja Hashmi(Yuva manch, Varanasi)

    जवाब देंहटाएं
  2. अनुप्रिया जी,

    आप अपने प्रेस नोट कृपया vtlko1@gmail.com, editor@vtnewsindia.com पर भेजने का कास्ट करें

    योगेश बाजपाई
    एडिटर
    VT News Group
    www.vtnewsindia.com

    जवाब देंहटाएं